कंगना रनौत के बोल्ड कपड़े पहने पर लोगों ने याद दिलाई ‘संस्कृति’, सिक्योरिटी पर भी उठा सवाल!

0
225

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत जिन्हे भी पंगा क्वीन के नाम से जानते है उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी को रिलीज़ हुए काफी समय हो चूका है और लोगो ने उनकी इस फिल्मो को काफी पसंद भी किया है और अब कंगना फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियों में है फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज होगी और इस ही बीच फिल्म के प्रमोशन के लिए आई कंगना को अपनी ड्रेस को लेकर ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ गया।

फिल्म का प्रमोशन्स करने आई कंगना रनौत ने एक डीप नेक चेक नी-लैंथ ड्रेस पहनी थी जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही थी। कंगना ने अपने इस लुक को हेयर बन के साथ कंप्लीट किया था पर ऐसा नजर आता है की कंगना के ये लुक कुछ लोगो को ज्यादा पसंद नहीं आया है। कंगना के लुक पर लोग कमेंट करते हुए उन्हें संस्कृति की याद दिलाते हुए नजर आए और साथ ही एक्ट्रेस को इस तरह के कपड़े ना पहनने की सलाह दे रहे हैं।

साथ ही साथ लोगो ने कंगना को सेंट्रल गवर्मेंट से मिली सिक्योरिटी पर भी सवाल उठा रहे हैं। इसे पहले भी कंगना अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है। कुछ ही समय पहले ब्रालेट पहनने पर भी कंगना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। वही इसके बाद कंगना रनौत ने एक के बाद एक बोल्ड फोटोज की ही झड़ी लगा दी थी।