करिश्मा कपूर की बेटी समायरा हो गई है इतनी बड़ी, ख़ूबसूरती में है माँ से चार कदम आगे, हॉटनेस देख फैंस हो रहे दीवाने !

0
346

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में करिश्मा कपूर की बेटी समायरा दिखती है बला की खूबसूरत, हॉटनेस देख हो जाओगे घायल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेहनत और दमदार अदाकारी से अपना नाम कमा चुकी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की लाडली बेटी समायरा का कुछ दिन पहले 18वा जन्मदिन था. समायरा खूबसूरती के मामले में अपनी मां करिश्मा और मौसी कैटरीना को टक्कर देती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने दमदार अदाकारी के साथ- साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. खूबसूरती की बात करें तो करिश्मा की बेटी भी करिश्मा की तरह किसी से कम नहीं है.

करिश्मा की बेटी समायरा अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर चुकी है। करिश्मा की बेटी अब बड़ी हो गई है. समायरा के जन्मदिन पर उनकी मौसी करीना ने भी उन्हें काफी सारी बधाइयां दी है. समायरा अपनी मौसी के साथ काफी करीब हैं और करीना भी अपनी बहन की बेटी से बेहद प्यार करती हैं.

करिश्मा और उनके पति का तलाक हो चुका है. तलाक के बाद समायरा अपनी मां के साथ ही रहती हैं. करिश्मा ने हीं अपनी बेटी को पाल पोस कर बड़ा किया है. हालांकि बीते कुछ सालों में समायरा के अंदर बड़ा बदलाव देखने को मिला है. समायरा अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं.

समायरा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. उनकी यही तस्वीरें अक्सर उनकी बोल्डनेस का सबूत पेश करती हैं. करिश्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाती है. समायरा की एक झलक पाने के लिए समायरा के फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं.

समायरा कपूर का जन्म मुंबई में हुआ था. माता-पिता के तलाक के समय वह केवल 11 साल की थी. समायरा अपनी मां के साथ साथ अपने पापा संजय कपूर के साथ भी काफी Close हैं. समायरा अक्सर अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

करिश्मा की लाडली समायरा, कपूर खानदान की पांचवी पीढ़ी की बच्ची है. करिश्मा अपनी बेटी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं. करिश्मा कपूर की तरह समायरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.