कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में मेहमानो पर होगी ये पाबंदिया, प्राइवेसी के लिए उठाया ये कदम!

0
198

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे वैसे फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करते नजर आएंगे। दोनों की शादी की जानकारी सोशल मीडिया आती रहती हैं, जिसे दोनों की टीम छिपाने की पूरी कोशिश कर रही है। अब तक रोका सेरेमनी से लेकर शादी की तैयारियां तक की जानकारी सामने आ चुकी है।

  वहीं, अब दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में अपनी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने मेहमानों के फोन पर बैन लगा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए अपनी शादी का दिन काफी स्पेशल है और इसी वजह से दोनों चाहते हैं कि उनका ये दिन काफी प्राइवेट रहे। कपल चाहता है कि उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक ना हो। खास बात ये है कि अपनी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कपल ने एक टीम भी हायर की है, जो हर चीज का ध्यान रखने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी के दौरान गेस्ट कुछ जगहों पर ही अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन फंक्शन के दौरान की कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि, इससे पहले निक जोनस और प्रियंका ने भी अपनी शादी के दौरान मेहमानों पर ये पांबदी लगाई थी। कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच शाही अंदाज में शादी करेंगे।

वही इससे पहले कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा। कोर्ट मैरिज होने के तुरंत बाद ही वह जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ शादियां करेंगे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर’ की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा, वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी। वहीं, विक्की भी अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं।