अलग होने के बाद भी तलाक नहीं ले पाए ये खूबसूरत कपल्स, हर सुख, दुःख में होते है एक साथ!

0
215

दोस्त बॉलीवुड फिल्म जगत में आये दिन रिश्तों के बनने- बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बार कई जोड़ियां एक-दूसरे से अलग होने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार यह कलाकार अपनी लव लाइफ, तो कभी तलाक के चलते चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। तलाक लेकर एक -दूसरे से अलग होना तो अक्सर सभी ने सुना होगा। लेकिन, इंडस्ट्री में ऐसे भी कई कपल हैं जो बिना तलाक लिए ही एक- दूसरे से अलग हो चुके हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ जोड़ियों के बारे में!

अर्जुन रामपाल – मेहर जेसिया


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया बीते कुछ समय से एक- दूसरे से अलग रह रहे हैं। यह कपल एक बयान जारी कर अपने तलाक की घोषणा कर चुका है। हालांकि, अभी तक इनका तलाक नहीं हुआ है।

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा


पुलकित सम्राट ने नवंबर 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही उनके वैवाहिक जीवन में परेशानियां आने लगी। जिसके बाद नवंबर 2015 में यह कपल बिना तलाक लिए ही अलग हो गया।

गुलजार-राखी 


मशहूर गीतकार और कवि गुलजार ने साल 1973 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी से शादी की। राखी पहले से ही तलाकशुदा थीं। शादी के कुछ साल बाद ही इस जोड़ी में मतभेद होने शुरू हो गए और शादी के एक साल बाद ही यह अलग हो गए और तब से अलग रह रहे हैं।

महिमा चौधरी – बॉबी मुखर्जी 


एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने साल 2006 में पहले से ही तलाकशुदा आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से गुपचुप शादी रचा ली। इसके बाद साल 2011 में यह सार्वजनिक किया गया, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि, दोनों का अभी भी तलाक नहीं हुआ है।

रणधीर कपूर-बबिता 


रणधीर कपूर-बबिता ने साल 1971 में सात फेरे लिए। यह हमेशा कहा जाता है कि कपूर परिवार ने बबीता को फिल्में छोड़ने के लिए कहा था। जिसके बाद से ही दोनों के बीच मुश्किलों शुरू हो गई। इसके बाद साल 1988 में रणधीर के गुस्से की समस्या और शराब के कारण यह कपल अलग हो गया।

संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजहरुद्दीन 


संगीता बिजलानी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 1996 में शादी की थी। लेकिन साल 2010 में ये कपल अलग हो गया। हालांकि, इस जोड़ी ने भी कभी तलाक नहीं लिया।

अविनाश सचदेव – शालमली देसाई


ऑन-स्क्रीन देवर-भाभी जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में पड़ कर रीयल लाइफ जोड़ी बन गई। अविनाश सचदेव और शालमली देसाई ने 12 जून, 2015 को शादी की थी। हालांकि, शादी के दो सालों बाद ही इस जोड़े ने अलग होने का फैसला कर लिया।