‘मिशन रानीगंज’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ ये स्टार्स भी आए नजर देखें

0
106

पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. निर्माताओं ने हाल ही में एक दिलचस्प और शानदार ट्रेलर लॉन्च किया था जिसमें अक्षय कुमार को एक गुमनाम हीरो के रूप में दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने प्रशंसकों और दर्शकों को प्रभावित किया है और फिल्म के लिए चर्चा जोरों पर है.

जबकि फिल्म अपनी ग्रैंड रिलीज से चार दिन दूर है, मेकर्स ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दमदार पोस्टर ड्रॉप किया है. सभी के बीच देशभक्ति की भावना पैदा करेगा और इसमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा और लीड एक्टर अक्षय कुमार नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- “6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में MissionRaniganj के साथ भारत के सच्चे हीरो की कहानी देखें.” फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक रियल लाइफ हीरो, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया.

बता दें, यह फिल्म इस साल की अक्षय कुमार की आखिरी रिलीज होगी, वहीं यह खिलाड़ी कुमार को चार साल बाद एक बार फिर सरदार के किरदार में वापस ला रही है. फिल्म के साथ, निर्माताओं का मकसद दर्शकों को भारत के सबसे सफल कोयला मिशन के जरिए एक रोमांचक यात्रा पर ले जाना है.

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है.