रवीना टंडन ने अपनी बेटियों को बताईं अपने अफेयर की खबरें, जानें वजह!

0
103

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने लगभग दो दशक पहले अनिल थडानी से शादी की थी। रवीना ने हाल ही में कहा कि मीडिया में आई गॉसिप कभी गायब नहीं होगी, इसलिए अपनी बेटियों से उन्होंने कभी अपने रिश्तों के बारे में नहीं छिपाया। खबरों में बेटियां कुछ भी पढ़ सकती हैं, इसलिए उन्हें सच बताना सबसे अच्छा है।

रवीना ने एक बातचीत में कहा, ‘यह उनके लिए एक खुली किताब है। आज नहीं तो कल वे इसके बारे में कहीं पढ़ेंगे और हो सकता है कि वे इससे भी बदतर कुछ पढ़ें, क्योंकि आप जानते हैं कि 90 के दशक की प्रेस कैसी थी। उस समय पीत पत्रकारिता अपने चरम पर थी। उनमें कोई निष्ठा, कोई नैतिकता और कोई सत्यनिष्ठा नहीं थी।’ उन्होंने कहा कि अब समय पहले जैसा नहीं रहा, क्योंकि मशहूर हस्तियां सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कहानी को नियंत्रित कर सकती हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि फिल्मी पत्रिकाओं ने उन दिनों उनके बारे में सबसे खराब लिखा। रवीना ने पहले की पीत पत्रकारिता पर कहा, ‘उन्होंने शर्मिंदा महसूस कराया, आपको शर्मशार किया, उन्होंने आपको बुरा-भला कहा। यहां तक की पालतू जानवरों के नाम दिए गए थे और कहानी जितनी अधिक निंदनीय होगी, वे उतना ही बुरा लिखेंगे।’

इसके साथ ही रवीना टंडन ने उन्हें दिए गए कुछ नामों को याद कर कहा, ‘मुझे बहुत सारे नामों से बुलाया गया है, ‘अमेजोनियन’ ‘मिस एरोगेंट’, ‘मिस हाई एंड माइटी’, और भी बहुत कुछ।’ वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में ‘वन फ्राइडे नाइट’ में नजर आई थीं। इस शो में आपको बहुत सारा ड्रामा, रोमांस, सस्पेंस, रिलेशनशिप, सीक्रेट्स और जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला। रवीना के अलावा इस फिल्म में मिलिंद सोमन और विधि चितालिया जैसे कलाकार अभिनय करते हुए नजर आएंगे।