बच्चों से मिले सलमान खान मासूमों से मिलाया हाथ, फैंस का दिल जीत रहा ये वीडियो देखें

0
32

सलमान खान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में अपने भाई सोहेल खान की टीम का समर्थन करने के बाद मुंबई लौटे हैं. क्रिकेट लीग इस समय दुबई के शारजाह में हो रही है, जहां पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने ‘दबंग खान’ पहुंचे थे. लेकिन जब वे अपने मुल्क लौटे तो उन्होंने मुंबई लौटते ही एयरपोर्ट पर छोटे बच्चों से बातचीत की और उनसे हाथ मिलाया. सलमान और प्यारे बच्चों की मुलाकात का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैंस का दिल जीत रहा है.

26 फरवरी को वो भारत लौटे और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जैसे ही वो हवाई अड्डे से बाहर निकले, तो उनकी नजरें मासूम बच्चों पर पड़ीं जो उन्हीं की ओर आगे बढ़ रहे थे. तब सलमान उन्हेंदेखर मुस्कुराए और हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया. सलमान से मिलकर वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिनेता एक अन्य वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी मां को चूमते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके बगल में भी कुछ मासूम बच्चे बैठे देखे जा सकते हैं और दबंग खान ने जैसे ही उन्हें देखा तो उन्होंने उन मासूमों के हाथ से कुछ स्नैक्स खाया. इसी में कुछ यंग फैंस पर भी सलमान भाई की नजरें गई और उनका भी उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सलमान खान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच देखने के लिए दुबई के शारजाह गए थे. उन्होंने अपने भाई सोहेल खान की टीम, मुंबई हीरोज का समर्थन किया है. सलमान खान को हरे रंग की जैकेट के साथ काली टी-शर्ट और काली पतलून पहने देखा गया. इससे पहले, उन्होंने दुबई में अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए एक झलक साझा की थी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान के भाई सोहेल खान मुंबई हीरोज के मालिक हैं, जबकि रितेश देशमुख कप्तान हैं. वहीं सलमान खान को टीम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे.