शत्रुघ्न सिन्हा की इकलौती बहू हैं हुस्न की परी, इसके आगे फेल हैं Sonakshi Sinha और Aishwarya Rai,देखें तस्वीरें

0
82

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया।शत्रुघ्न सिन्हा की एक बेटी है जिसका नाम सोनाक्षी सिन्हा है। सोनाक्षी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमा रही हैं। वहीं एक्टर 80 के दशक के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। वह जिस फिल्म में नजर आते थे माना जाता था कि फिल्म हिट होगी।

उनकी फिल्में मारधाड़ से भरपूर होती थीं। वह कभी अपनी बेटी सोनाक्षी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं तो अब वह अपनी बहू की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की बहू का नाम तरुण सिन्हा है। तरुणा भी एक एक्ट्रेस हैं और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। उन्हें जो देखता उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी के निजी संबंधों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रही। अब वहीं अपनी बहू की वजह से चर्चा में हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटे कुश की वाइफ की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। लोगों का कहना है कि वह इतनी खूबसूरत होने में फिल्मों में आना चाहिए। शत्रुघ्न सिंहा की बहू भले ही फिल्मी दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं रखती हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती की वजह से मीडिया में लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। तरुणा को देखकर आप अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को भूल जायेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा से भी खूबसूरत हैं उनकी भाभी
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा से भी बहुत ही खूबसूरत हैं। और इन दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉडिंग हैं। तरुणा सोनाक्षी से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

एक्टर की बहु बहुत खूबसूरत हैं। उनके खूबसूरती को देखकर चाँद भी शर्मा जाता है। उनकी नशीली आँखे और हिरणी जैसी चाल देख हर कोई दिवाना हो जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here