42 साल के उम्र मैं तीसरी बार दुल्हन बनीं श्वेता तिवारी, हाथ में लगी मेंहदी, शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

0
131

श्वेता तिवारी अब 42 साल की हो चुकी है लेकिन 42 साल की उम्र में भी और कहर ढा रही हैं। श्वेता तिवारी की बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है। लेकिन मां बेटी की जोड़ी को देखकर कोई नहीं कहता कि यह मां बेटी है सब को यह लगता है कि श्वेता तिवारी और पलक तिवारी बहने हैं। लेकिन यह दोनों मां बेटी है।

श्वेता तिवारी 42 साल की हो गई हैं, लेकिन वह आज भी 22 साल की लगती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव और जागरूक रहती हैं और अपने ग्लैमर को दिखाती रहती हैं। उनके सामने उनकी बेटी भी फेल नजर आती हैं। श्वेता अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। वह सभी तरह के ड्रेस में खूब जचंती हैं। उन्होंने प्रेरणा का रूप लेकर काफी लोकप्रियता बटोरी थी।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका देती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कोई यह नहीं कहता है कि वह दो बच्चों की मां है और उनकी उम्र 42 साल है। वह तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं। जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

उन्होंने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी उसके बाद तो पहली बार मां बनी और उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने पलक रखा। पलक तिवारी आज एक जानी-मानी हस्ती बन चुकी हैं। राजा चौधरी के शादी के बाद कुछ समय बाद श्वेता और राजा के बीच में अनबन रहने लगी।

शादी के 14 साल बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया फिर उसके बाद श्वेता तिवारी की लाइफ में अभिनव आए और उन्होंने अभिनव से शादी की फिर अभिनव से शादी करने के बाद श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन अभिनव के साथ भी उनका रिश्ता भी नहीं चला और उन्होंने उनसे भी तलाक ले लिया।

वहीं श्वेता तिवारी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक बार शादी करती नजर आ रही है। हालांकि शादी उन्होंने अपने एक सीरियल के एक सीन के लिए किया है और अभी भी वह अपनी रियल लाइफ में अकेली है और अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं।