‘प्रेम रतन धन पायो’ में सोनम कपूर ने खुद को किया था स्टाइल, अभिनेत्री ने साझा किया पुराना किस्सा जानें

0
92

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन आइकन भी हैं। अपने फैशन के चलते वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनम भारत और अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में अपने स्टाइलिश परिधानों से ट्रेंड सेट करती हैं। सोनम ने हाल ही में यह साझा किया है कि फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उन्होंने खुद को स्टाइल किया था। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई थीं।

सोनम कपूर ने हाल ही में कहा कि 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने भारत में अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सोनम ने एक दिलचस्प बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने फिल्म में खुद को स्टाइल किया था। मैंने पश्चिमी परिधान ही खरीदे थे, लेकिन मेरे सभी भारतीय परिधान अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए थे।’

इसके साथ ही उन्होंने अपनी स्टाइलिंग को लेकर भी विचार किया। इस दौरान अभिनेत्री ने शादियों में भाग लेने और फिल्म में कई लड़कियों को एक जैसे कपड़े पहने हुए देखने को याद करते हुए सिनेमा की शक्ति को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें यह सब समझ नहीं आया, फिर फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या ने उन्हें यह समझाया।

सूरज बड़जात्या ने अपनी एक फिल्म में माधुरी दीक्षित द्वारा पहनी गई हरी साड़ी और अमृता राव द्वारा पहनी गई बकाइन और पीली साड़ी का जिक्र किया, और इस बात पर जोर दिया कि कैसे ये पोशाकें दर्शकों को बेहद पसंद आईं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने इस बात पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 20 साल की उम्र में, जब वह अपने दोस्तों की शादियों में शामिल होती थीं, तो उन्होंने उनमें से कई को वही पोशाक पहने हुए देखा जो उन्होंने फिल्म में पहनी थीं।

सोनम कपूर ने फैशन के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में खुलासा करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी किसी फैशन हैंडबुक का पालन नहीं किया है। अभिनेत्री ने बताया कि वह हर दिन एक अलग मूड के साथ उठती हैं, हर दिन वह एक अलग व्यक्तित्व का प्रतीक होती हैं। सोनम के अनुसार, कपड़ों के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करना यह बताने का एक सशक्त तरीका है कि वे एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं।