अक्षय के साथ सगाई टूटने के बाद रवीना ने की थी सुसाइड करने की कोशिश? अभिनेत्री ने अब बताया सच जानें

0
40

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म पटना शुक्ला को लेकर चर्चा में चल रही हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में चलती हैं। अब हाल ही में, रवीना ने अक्षय कुमार के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात किया है। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपने ब्रेकअप को सार्वजनिक किया था और इसके तुरंत बाद उनके सुसाइड करने की अफवाहें उड़ी थीं। इसके अलावा उन्होंने लगभग एक ही समय में दो लड़कियों को गोद लेने और इसके लिए उनकी आलोचना किए जाने के बारे में भी बात की। बता दें कि रवीना और अक्षय आगामी वेलकम टू द जंगल में 20 साल में पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करेंगे।

रवीना ने अपने हालिया इंटरव्यू में अक्षय के साथ अपनी सगाई टूटने को लेकर कहा, “हां, इसमें कौन सी बड़ी बात है? बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं, लोग आगे बढ़ जाते हैं, आप दोस्त बने रहते हैं… आपको एहसास होता है कि हम पार्टनर के रूप में अच्छे नहीं थे, लेकिन हम दोस्त के रूप में अच्छे हैं। तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझती।”

सगाई टूटने के बाद अपने सुसाइड रूमर्स पर अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं बिल्कुल ठीक थी। मीडिया में सबसे ज्यादा हंगामा इसलिए मचाया गया, क्योंकि उन दिनों वे अपनी पत्रिकाएं बेचना चाहते थे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, हमारे बीच, मेरे दोस्तों के बीच सब कुछ ठीक था और मेरे लिए मेरा परिवार जो सोचता है वह मेरे लिए मायने रखता है। एक वक्त के बाद, लोग क्या सोचते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

बता दें कि ‘पटना शुक्ला’ शो एक निडर वकील पर आधारित है जो एक स्टूडेंट को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक व्यक्ति के खिलाफ खड़ी है जो सीएम का उम्मीदवार है। ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।