फिल्मों के साथ बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं ये हसीनाएं, एक को मिला ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ का टैग जानिए

0
46

बॉलीवुड के बाद सबसे ज्यादा चर्चित साउथ इंडस्ट्री है। साउथ के कलाकार अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। साउथ सिनेमा की अभिनेत्रियां भी हर मायने में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। फिर चाहे वो अभिनय की बात जो या फिर बयानों को, ये अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड हसीनाओं से पीछे नहीं रहती हैं। आज के इस लेख में हम आपको उन साउथ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अभिनय के साथ बेबाकी में भी अव्वल हैं।

अभिनेत्री साई पल्लवी अपने अभिनय के साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। अपने फैंस से काफी कनेक्ट भी रहती हैं। आपको बता दें कि साई ने फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अपने विचार साझा किए थे और कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए अपने बयान से काफी सुर्खियों में भी आई थीं। अभिनेत्री अपने बेबाक बयानों के लिए भी खूब जानी जाती हैं।

साउथ की दिग्गज अभिनेत्री नयनतारा ने फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया है। नयनतारा अभिनय के साथ साथ बेबाकी में भी अव्वल हैं। बता दें कि नयनतारा ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें आज तक फिल्म गजनी करने का पछतावा है और वह इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप भी मानती हैं। अपने इस बयान के बाद अभिनेत्री दर्शकों के बीच काफी चर्चा में आई थीं।

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सामंथा ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है और सारा ध्यान अपने हेल्थ पर दे रही हैं। आपको बता दें कि एक बार सामंथा ने महेश बाबू की फिल्म ‘नेनोक्काडिन’ का पोस्टर उठाकर पटक दिया था। यहीं नहीं, अभिनेत्री ने ट्विटर पर भी फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

साउथ के साइज बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का परचम बुलंद करने वाली तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अपने बयानों को लेकर अभिनेत्री अक्सर ट्रोल्स का भी शिकार हो जाती हैं। हालांकि, तापसी को कंट्रोवर्सी क्वीन का टैग भी मिल चुका है।