नहीं थमने वाला रश्मिका मंदाना का जादू, इन 5 फिल्मों से तोड़ेंगी पिछले सभी मूवीज रिकॉर्ड

0
30

साउथ हसीना रश्मिका मंदाना ने पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा’ में काम कर नॉर्थ बेल्ट में भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली। इसके बाद अभिनेत्री को ‘गुड बाय’ और ‘मिशन मजनू’ में देखा गया। हालांकि, रश्मिका को साल 2023 की आखिरी में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई। रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म में नेशनल क्रश का अभिनय काबिल-ए-तारीफ रहा है। रश्मिका की ब्रैंड वैल्यू का ही नतीजा है कि दिन-ब-दिन उनकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है। आने वाले दिनों में रश्मिका को एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि पांच बहुप्रतीक्षित फिल्मों में देखा जाएगा। आइए इनकी सूची पर गौर फरमा लेते हैं.

विक्की कौशल अभिनीत बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक ड्रामा ‘छावा: द ग्रेट वॉरियर’ अपने एलान के बाद से ही चर्चाओं में है। फिल्म की कहानी महान मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। ‘छावा: द ग्रेट वॉरियर’ का निर्माण दिनेश विजन और जियो स्टूडियोज द्वारा किया गया है, और इसके 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है। मूवी में रश्मिका मंदाना बतौर मुख्य अभिनेत्री शामिल हैं।

रश्मिका मंदाना ने कुछ समय पहले अपनी नई फिल्म का एलान कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था। वह ‘द गर्लफ्रेंड’ नामक एक रोमांचक लव स्टोरी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह उनके सात साल के करियर की 24वीं फिल्म होगी। उम्मीद की जा रही है कि ‘द गर्लफ्रेंड’ में रश्मिका ही नायक होंगी। इसे थ्रिलर लव स्टोरी फिल्म माना जा रहा है। राहुल रवींद्रन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद की ‘गीता आर्ट्स’ के बैनर तले किया जा रहा है।

सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने घरेलू सहित विदेशी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दिया। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े। वहीं, इसके सीक्वल के एलान के बाद से ही फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह मूवी इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। फिल्म के अंत में इसकी सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ की घोषणा की गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीक्वल में पहले पार्ट के तकरीबन सारे कलाकार दिखाई देंगे। इस सीक्वल की शूटिंग इस साल शुरू करने की तैयारी है, और इसके लिए रणबीर कपूर की डेट्स वगैरह पहले से ही फाइनल हो चुकी हैं। जानकारी हो कि इस मूवी में भी रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।