शादी से पहले ससुराल में ननद के साथ चिल करते नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

0
18

बॉलीबुड अभिनेता शत्रुघन सिन्‍हा की बेटी इस समय अपनी शोदी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का पिछले कुछ समय से करियर का ग्राफ आगे बढ़ा है। हाल ही में, उन्हें संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में रेहाना और फरीदन के किरदार के लिए खूब प्रशंसा मिली थी। हीरामंडी की चर्चा के बीच सोनाक्षी की शादी की खबरों ने सभी का ध्यान खींच लिया।

पिछले हफ्ते से सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। सिन्हा परिवार ने शादी की खबरों को न खारिज किया और ना ही मुहर लगाई। मगर शादी का कार्ड वायरल होने के बाद सब साफ हो गया। यही नहीं, पूनम ढिल्लों और हनी सिंह ने भी कार्ड मिलने के बाद खुलकर दोनों को बधाई दी। शादी की खबरों के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा को अपने सास-ससुर के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल, आज यानी 16 जून को फादर्स डे है। इस मौके पर जहीर इकबाल की बहन सनम रतानसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है।

पेशे से सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम ने पहली फोटो अपने अब्बू के साथ शेयर की और उन्हें फादर्स डे विश किया। वहीं, दूसरी फोटो में उनका परिवार नजर आ रहा है। इस फोटो में उनके माता-पिता और भाई जहीर इकबाल के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में सोनाक्षी अपने होने वाले ससुर के साथ मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही हैं। ससुराल से दबंग एक्ट्रेस की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिरकार अब दोनों अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर लेने जाने के लिए तैयार हैं। कपल 23 जून को दिन में शादी करेगा और शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी, जो शिल्पा शेट्टी के आलीशान रेस्तरां बास्टियन में होगा।