Kusha Kapila ने अर्जुन कपूर संग डेटिंग की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘ईमानदारी से कहूं तो…’

0
117

पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला मौजूदा समय में अपने करियर के शिखर पर हैं। कुशा के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ‘सेल्फी’ और ‘प्लान ए प्लान बी’ जैसे कई बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा रही हैं।

इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुखी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। अपने प्रोफेशनल अचीवमेंट्स के अलावा, कुशा कपिला ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में कुशा ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

‘ज़ूम’ के साथ बातचीत के दौरान कुशा कपिला से पूछा गया कि वह अपने आस-पास की ऐसी खबरों से कैसा महसूस करती हैं। इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ‘सुखी’ अभिनेत्री ने बस इतना कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं किसी भी तरह की प्रतिक्रिया के साथ इस स्टोरी को आगे बढ़ाना नहीं चाहती।”

बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अपने पूर्व पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा के बाद से वह जिस ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं, उससे उन्होंने कैसे निपटा। इस पर उन्होंने कहा, ”मैं समझती हूं कि यह पब्लिक पर्सन होने का एक हिस्सा है, जैसे कि यदि आप एक सार्वजनिक व्यक्ति होने से लाभ उठा रहे हैं, तो मैं समझती हूं कि यह अब उसी का एक हिस्सा है।’

उन्होंने आगे कहा, ”कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना और जो होना था हो गया। मुझे लगता है कि अब मेरा जीवन हर दिन खुद को मजबूत करने के लिए है और यही वह चीज़ है, जिसके लिए मैं सचमुच हर दिन काम करती हूं। मुझे मोटी चमड़ी वाला होना है और घाव जल्द ही ठीक होने लगेंगे।’

कुछ दिन पहले, कुशा कपिला ने अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक सीक्रेट मैसेज साझा किया था। बिना किसी का जिक्र या नाम लिए उन्होंने लिखा था, “रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद से एक औपचारिक परिचय करवाना पड़ेगा।”

उन्होंने आगे लिखा था, “हर बार जब मैं अपने बारे में कुछ पढ़ती हूं, तो मैं बस आशा और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ना पढ़ लें ये अब। उनकी सोशल लाइफ को एक बड़ा झटका लगा है (उम्मीद है कि मेरी मां इसे नहीं पढ़ेंगी)।” इस मैसेज के बाद नेटिजंस ने तुरंत अनुमान लगाया था कि यह इंटरनेट पर चल रही डेटिंग अफवाहों की ओर इंडीकेटेड था।

जोरावर और कुशा कपिला, जिनकी शादी को 6 साल हो गए थे, इस साल की शुरुआत में अलग हो गए थे। हालांकि, उन्होंने 26 जून 2023 को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कपल ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है। जोरावर और कुशा कपिला ने इसके साथ एक लंबा नोट लिखा था। उसे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंटेंट क्रिएटर वर्तमान में सोनल जोशी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुखी’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास ‘थैंक यू फ़ॉर कमिंग’ भी है, जिसमें भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह और शहनाज गिल शामिल हैं। ये फ़िल्में क्रमशः 22 सितंबर और 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।