प्रियंका चोपड़ा की कजिन ने किस कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, Mannara Chopra ने कहा- उनके इरादे गलत… जानें

0
116

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी यानी हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) और पॉपुलर सिंगर जो जोनस (Joe Jonas) के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। हालांकि बाद में ये अफवाहें झूठी निकली। वहीं, अब देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की कजिन सुर्खियों में छा गई है।

दरअसल, इन दिनों मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। हाल ही में मन्नारा की फिल्म थिरागबदरा सामी का टीजर भी जारी किया गया है। इस इवेंट में रवि कुमार चौधरी ने मन्नारा को बिना उनकी इजाजत के किस कर दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। साथ ही इसको लेकर सभी ने अपना-अपना अलग रिएक्शन भी दिया। हालांकि मन्नारा ने उस टाइम कोई रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन अब इस पर मन्नारा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात करते हुए मन्नारा ने कहा कि- जो भी न्यूज वायरल हो रही है उसका डायरेक्टर से कोई लेना-देना नहीं है। डायरेक्टर को मेरा काम काफी ज्यादा पसंद है और वो मुझे फोन करते रहते हैं। जब मैं शूट नहीं करती थी तब भी वो मुझे कॉल करते थे और कहते थे कि मन्नारा को मिस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मेरा काम बहुत पसंद है।

इतना ही नहीं बल्कि किस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि- वो थोड़ा ओवर एक्साइटेड हो गए थे और मैं भी सरप्राइज हो गई थी। उन्होंने एक्साइटमेंट में ऐसा किया और कई बार लोग ऐसा कर देते हैं और उन्हें पता नहीं चलता है। मुझे नहीं लगता उनके इरादे गलत थे। बता दें कि मन्नारा की इस फिल्म में उनके साथ नंदमुरी बालकृष्ण, गोपीचंद्र और साई धरम तेज लीड रोल में नजर आएंगे।