थलाइवी के लिए बढ़ाया था क्वीन कंगना ने 20 Kg वजन, बॉडी पर पढ़ गए हमेशा के लिए स्ट्रेच मार्क्स!

0
243

दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत हाल में फिल्म ‘थलाइवी’में नजर आई थीं। इस फिल्म में कंगना रनौत की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के लिए कंगना को काफी मेहनत करनी पड़ी। कंगना ने जयललिता का किरदार निभाने के लिए अपना वजन 20 किलो बढ़ा लिया था। अब कंगना ने एक बार फिर अपना वजन कम कर लिया है।

कंगना ने अपनी बढ़े हुए वजन की और हालिया तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि केवल 6 महीने में यह सब करना कितना कठिन था। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘केवल 6 महीने में 20 किलोग्राम वजन बढ़ाना और फिर 6 महीने के भीतर ही घटाना वो भी 30 पार की उम्र में मेरे शरीर के लिए काफी कठिन था। इसके कारण मेरे शरीर पर हमेशा के लिए स्ट्रेच मार्क्स भी बन गए लेकिन आपकी जिंदगी में कला किसी कीमत के साथ आती है जिसके लिए आर्टिस्ट की जिंदगी की कोई कीमत नहीं होती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें कि ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत के साथ अरविंद स्वामी और भाग्यश्री मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं। अब कंगना अपनी अगली फिल्मों ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ पर काम कर रही हैं। जहां तेजस में कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी वहीं धाकड़ में वह एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाती नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा कंगना फिल्म ‘इमर्जेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में और ‘द इनकार्नेशन सीता’ में देवी सीता के किरदार में भी नजर आने वाली हैं।