‘मैं इस पर विचार कर रही…’, ‘Animal’ की सफलता के बाद फीस बढ़ाने की खबरों पर बोलीं रश्मिका

0
20

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ की दमदार सफलता का जश्न मना रही हैं। फिल्म में वे बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं। ‘गीतांजलि’ के रूप में रश्मिका के अभिनय को भी खूब सराहा गया था। हालांकि, हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि ‘एनिमल’ की सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब इन खबरों पर रश्मिका ने चुप्पी तोड़ी है और फीस को लेकर सच्चाई का खुलासा किया।

अभिनेत्री को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से मिश्रित समीक्षा मिली है। यह भी खबर आई थी कि रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ा दी है और कहा गया था कि वे प्रति फिल्म चार से 4.5 करोड़ रुपये चार्ज करेंगी। हालांकि, आज मंगलवार, छह फरवरी को अभिनेत्री ने एक्स पर एक फिल्म पोर्टल की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये खबरें सच नहीं हैं।

इन अफवाहों पर पलटवार करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘मुझे आश्चर्य है कि ये सब कौन कहता है। ये सब देखने के बाद मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में इस पर विचार करना चाहिए और अगर मेरे निर्माता पूछते हैं कि क्यों तो मैं बस यही कहूंगी कि मीडिया ऐसा कह रहा है और मुझे लगता है कि मुझे उनकी बातों पर खरा उतरना चाहिए, मैं क्या करूं?’

इससे पहले रश्मिका ने ‘एनिमल’ में निभाए अपने गीतांजलि की भूमिका का समर्थन किया था। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने दर्शकों के प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा था कि फिल्म में मेरा किरदार इसी तरह से लिखा गया था। मैं निर्देशक की कल्पना को जीवंत करने वाली अभिनेत्री हूं। मैं उस किरदार को कई बार निभा सकती हूं।

वहीं बात करें रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए ‘श्रीवल्ली’ की भूमिका फिर से निभाएंगी। इसके साथ ही रश्मिका ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ नाम की तेलुगु फिल्मों की भी शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वे विक्की कौशल के साथ हिंदी फिल्म ‘छावा’ में नजर आएंगी।