अदा शर्मा की ‘The Kerala Story’ बनी साल की सबसे बड़ी स्‍टोरी

0
156

फिल्म ”द केरल स्टोरी” इन दिनों कई वजहों से चर्चा में है। 5 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही करोड़ों की कमाई करना शुरू कर दी थी। महज नौ दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ”द केरल स्टोरी” ने 12वें दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब फिल्म की 13वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म ”द केरल स्टोरी” पर आरोप लग रहे हैं। फिल्म को कई राज्यों में बैन भी किया जा चुका है। लेकिन, अभी भी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का सिनेमाघरों में तांता लगा हुआ है। इस फिल्म के शोज हर जगह हाउसफुल हो रहे हैं। ”द केरल स्टोरी” दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। रिलीज के 13वें दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है।

फिल्म ”द केरल स्टोरी” ने 12वें दिन 9.80 करोड़ का कलेक्शन कर 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म ने अपने 13वें दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 165.94 करोड़ रुपये बटोरे हैं। जल्द ही फिल्म ”द केरल स्टोरी” के 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने की भविष्यवाणी की जा रही है।

फिल्म ”द केरल स्टोरी” ने रिलीज के पहले दिन से ही करोड़ों की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख खान की ”पठान” के बाद ”द केरल स्टोरी” 2023 में 200 करोड़ का रिकॉर्ड आंकड़ा पार करने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी। यह भी कहा जा रहा है कि इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म भी बनने जा रही है।