ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत है ऐश्वर्या की भाभी, ख़ूबसूरती ऐसी की पूरा इंटरनेट भरने लगता हैं आहें !

0
657

ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक माना जाता है। यह खूबसूरत अभिनेत्री जब कभी भी किसी समारोह में जाती है तब हर किसी की नजर उन की खूबसूरत अदाओं के ऊपर ही जाकर टिक जाती है और इन दिनों यह दिलकश अभिनेत्री एक बार फिर से चर्चा में आ गई है क्योंकि हाल ही में जब फिल्म समारोह था तब उसमें ऐश्वर्या राय का पूरा परिवार नजर आ रहा था जिसमें उनके माता-पिता और उनके भाई नजर आ रहे थे।

लंबे वक्त के बाद लोगों को ऐश्वर्या राय के पूरे परिवार के दीदार हुआ जहां पर सभी लोग ऐश्वर्या राय के खूबसूरत परिवार को देखते ही रह गए। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय के परिवार में कौन-कौन से लोग हैं जो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं।

ऐश्वर्या राय इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने परिवार की वजह से चर्चाओं में आ गई है। दरअसल हाल ही में लोगों को एक समारोह में ऐश्वर्या राय की पूरी फैमिली का दीदार हुआ है जिसमें उनकी मां वृंदा राय को देखते ही लोग यह कहने लगे हैं कि ऐश्वर्या राय जरूर अपनी मां के ऊपर गई है क्योंकि ऐश्वर्या राय की मां भी बेहद खूबसूरत है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की मां फिल्म राइटर है और वह कई शानदार फिल्मों का लेखन कर चुकी है उसके अलावा ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय जो बेहद हैंडसम होकर भी फिल्मों से दूर रहते हैं वह इंजीनियरिंग कर चुके हैं। आइए बताते हैं ऐश्वर्या राय के परिवार में और वह कौन से लोग हैं जो बेहद आलीशान जीवन व्यतीत करते नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shrima Rai (@shrimarai)

ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और आपको बता दें कि उनके पिता कृष्ण हंस राय फिल्मी परिवेश से जुड़े हुए थे हालांकि अब तो ऐश्वर्या राय के परिवार का कोई भी सदस्य फिल्मों में काम नहीं करता है लेकिन इन दिनों लोगों की नजर ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय की पत्नी के ऊपर जाकर टिक गई है।

 

आदित्य राय ने श्रीमा राय के साथ में शादी की है और उनकी खूबसूरती को देखते ही सभी लोग सीधे तौर पर उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करते नजर आते हैं। ऐश्वर्या राय का पूरा परिवार एक शादी समारोह में नजर आया था जहां पर लोगों ने उनकी भव्यता को पहली बार देखा और यह कहते नजर आए की ऐश्वर्या से ज्यादा आलीशान जिंदगी तो उनका पूरा परिवार जीता हुआ नजर आता है और इसी वजह से सभी लोग ऐश्वर्या के परिवार की जमकर तारीफ करते नजर आए।