इन बॉलीवुड सितारों की हरकतों से परेशान हो गए थे इनके पड़ोसी, एक ने तो कर दी थी लिफ्ट में ऐसी गन्दी हरकत!

0
220

दोस्तों कभी कभी आम आदमी अपने पड़ोसी से बहुत परेशांन हो जाते है, ऐसे में हर कोई अपने आस पास शांतिनुमा चाहते है। कई बार ऐसा होता है लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता है। यहां बात करते हैं कुछ सेलिब्रेटीज़ की जिनकी वजह से पड़ोसियों को काफी परेशानिया हुईं। कई बार तो बात नहीं बढ़ गई की पुलिस में शिकायत तक दर्ज करानी पड़ी। सबसे पहले बात करते हैं ऐश्वर्या राय की।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बात उन दिनों की है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई होती थी। उस दिन भी किसी बात को लेकर दोनों खूब झगड़े। यही नहीं सलमान ऐश्वर्या के घर तक पहुंच गए और उनका जोरजोर से दरवाजा पीटने लगे। उनके इस हंगामे से पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे और ऐश के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा Preity Zinta किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज कर चुकी प्रीति ने अब तक के अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं लेकिन दिक्कत ये है कि प्रीति से उनके पड़ोसी काफी परेशान रहते हैं। उनका कहना है कि वे जहां भी जाती हैं अपने बाउंसर साथ ले जाती हैं। यही नहीं जब उन्हें स्विमिंग पूल यूज करना होता है उस वक्त भी उनके बाउंसर बाहर खड़े रहते हैं। जिसकी वजह से अन्य लोगों को काफी परेशानी होती है। 2015 में प्रीति के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी।

करीना कपूर

करीना कपूर को पार्टीज़ करने का बहुत शौक है। सोशल मीडिया पर पार्टी करते हुए उनकी कई तस्वीरें भी वायरल होती हैं। कुछ वक्त पहले भी वो मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दी थीं। इस वजह से उनके पड़ोसियों को परेशानी होती है।

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर अपने मज़ेदार किरदारों के लिए याद किए जाने वाले शक्ति कपूर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। शक्ति कपूर पर पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब किया यही नहीं वे अपने कॉरिडोर में बिना कपड़ों के भी घूमते हैं। जिसके बाद शक्ति कपूर ने अपने किए के लिए माफी भी मांगी थी

शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी एक बार अपने घर की मरम्मत करवा रहे थे। इस शोर से उनके पड़ोसी परेशान हो गए थे। उनकी ये भी शिकायत थी कि मजदूर उनके घर की दीवारों पर पेशाब कर देते हैं।