अमिताभ बच्चन ‘द आर्चीज’ की रिलीज से पहले नाती अगस्त्य के लिए कही ये बात देखें

0
122

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ की रिलीज से पहले शुक्रवार को उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि युवा अभिनेता परिवार की विरासत को आगे बढ़ाएंगे. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा अभिनय की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर बृहस्पतिवार को रिलीज हुआ था. अमिताभ ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर फिल्म का दो मिनट और 49 सेकेंड लंबा ट्रेलर साझा करते हुए अपने एक पोस्ट में लिखा, मेरे प्यारे अगस्त्य, आपको आशीर्वाद और शुभकामनाएं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आप अपनी योग्यता के बल पर परिवार की विरासत को आगे लेकर जाएं. अगस्त्य के मामा अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें अपने भांजे पर गर्व है. ‘द आर्चीज’ लोकप्रिय कॉमिक बुक आर्चीज पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी अभिनय की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

फिल्म में वेरोनिका का किरदार सुहाना खान निभा रही हैं, जबकि अगस्त्य आर्ची बने हैं. खुशी बेट्टी कूपर के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वेदांग राणा (रेगी मेंटल), मिहिर अहूजा (जुगहेड), अदिति डॉट (एथेल मुग्स), युवराज मेंडा (दिल्टन डोइली) जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.