रश्मिका मंदाना के बाद डीपफेक का शिकार हुईं Katrina Kaif, फोटो में टॉवेल की जगह एक्ट्रेस को पहनाए छोटे कपड़े

0
145

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल में ही डीपफेक फोटो का शिकार हुईं थी. वहीं उनके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ डीपफेक के शिकंजे में फंस गई हैं. किसी ने एआई की मदद से अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के ‘टॉवेल सीन’ में उन्हें तौलिए की जगह शर्मनाक कपड़े पहना दिए हैं. तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

‘टाइगर 3’ के ट्रेलर में दर्शकों को कैटरीना कैफ की टॉवेल फाइट लोगों को बेहद पसंद आई थी. इस सीन में कैटरीना बेहद शानदार एक्शन करती दिखाई दी थीं. उन्होंने काफी कंफर्टेबली तौलिया पहनकर फाइट की थी, हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने टॉवेल फाइट सीन की बिहाइन्ड द शूट एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसे अब अशलील तस्वीर में बदल दिया गया.

‘टाइगर 3’ के ‘टॉवेल सीन’ से कैटरीना कैफ की डीपफेक फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. तस्वीर में कैटरीना व्हाइट डीप प्लंजिंग नेकलाइन टॉप पहने दिख रही हैं. इसमें उनका क्लीवेज डीपली शो हो रहा है. जबकि कैटरीना ने जो फोटो पोस्ट की थी उसमें उन्होंने टॉवेल से कवर थीं. उनकी नेकलाइन पूरी तरह से कवरड थी और वह दिखने में बिल्कुल वल्गर नहीं दिख रहीं थी.

बता दें कि कैटरीना से पहले रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था. जिसमें एक्ट्रेस डीप क्लीवेज शो करते हुए एक रूम में एंट्री करते नजर आ रही हैं. असल में यह वीडियो एक ब्रिटिश सोशल मीडियो इंफ्लुएंसर जारा पटेल का था जिसमें रश्मिका से फेस को मार्फ्ड कर दिया गया था. वहीं रश्मिका के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, मृणाल ठाकुर ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी.