अमिताभ बच्चन ने रेखा को जड़ दिया था थप्पड़, इस वजह से हुई थी लड़ाई, देखिये दोनों की साथ में तस्वीरें।

0
121

अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा की लव स्टोरी बॉलीवुड के फेमस स्टोरी में गिनी जाती है। उनके फैंस लगातार इनके रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं। रेखा ने कई मौकों पर अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर जिक्र किया है लेकिन अमिताभ बच्चन अक्सर टालते रहे।

80 के दशक में उनके प्यार के चर्चे खूब रहे। फिलहाल अमिताभ बच्चन जहां पूरे घर परिवार के साथ जीवन जी रहे हैं वही रेखा अकेली जिंदगी बिता रहे हैं।

अमिताभ और रेखा के बीच जब रिश्ता काफी गहरा था, तब बिग बी फिल्म ‘लावारिस’ में काम कर रहे थे, जिसमें एक खूबसूरत ईरानी डांसर भी काम कर रही थीं। अमिताभ बच्चन का दिल उन पर आ गया था और ऐसी खबरें अखबारों में छपने लगी थी।

रेखा को यह बात पता चली तो वे गुस्से से तमतमाते हुए फिल्म के सेट पर पहुंचीं और अमिताभ बच्चन से इसे लेकर सवाल-जवाब करने लगीं, लेकिन उनके बीच गलतफहमियां दूर होने के बजाय बहस होने लगी। उनके बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि अमिताभ बच्चन ने रेखा को थप्पड़ मार दिया।

अमिताभ के इस बर्ताव की वजह से रेखा को काफी धक्का लगा था। उन्होंने फिल्म ‘सिलसिला’ में काम करने से मना कर दिया था, हालांकि डायरेक्टर यश चोपड़ा ने रेखा को किसी तरह अमिताभ-जया के साथ काम करने के लिए मनाया जो उनकी जिंदगी की सबसे यादगार फिल्मों में से एक बन गई।