‘विवाह’ की नटखट छुटकी Amrita Prakash हो गई हैं बेहद हसीन, अब पहचानना हुआ मुश्किल !

0
1998

‘विवाह’ फिल्म का हर एक किरदार दर्शकों को पसंद आया था, जिनमें से एक किरदार है- छुटकी, जिसे एक्ट्रेस अमृता प्रकाश ने निभाया था. वे फिल्म में शाहिद कपूर की साली और अमृता राव (Amrita Rao) की बहन बनी थीं. फिल्म में सीधी-साधी दिखने वाली नटखट छुटकी की शरारतों ने दर्शकों का मन मोह लिया था. उन्हें वह अपने ही घर-परिवार की कोई लड़की लगीं. अब छुटकी उर्फ अमृता प्रकाश पहले जैसी नहीं हैं, उनका लुक काफी बदल गया है. वे इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्हें अब पहली नजर में पहचानना भी किसी के लिए मुश्किल होगा.

‘विवाह’ फिल्म की कहानी दर्शकों को अपनी लगी और इसके किरदारों से भी दर्शकों को खास जुड़ाव महसूस हुआ. फिल्म में समाज की खूबसूरत झलक मिली, इसलिए फिल्म का हर एक किरदार खास नजर आया. फिल्म में अमृता राव की नटखट बहन के रोल में अमृता प्रकाश ने भी काफी ध्यान खींचा था.

अमृता प्रकाश(Amrita Prakash) अब 35 साल की हैं, लेकिन जब ‘विवाह’ में काम किया था, तब वे महज 19 साल की थीं. वे फिल्म में सामान्य परिवार की एक नटखट लड़की के किरदार में थीं जो 2 चोटियों में बड़ी सीधी-साधी लगती है, पर असल जिंदगी में वे काफी मॉडर्न और स्टाइलिश हैं. अमृता प्रकाश फैशन और स्टाइल के मामले में अपनी ऑनस्क्रीन बहन अमृता राव को कड़ी टक्कर देती हैं. अमृता राव का जन्म राजस्थान में हुआ था, मगर पढ़ाई-लिखाई मुंबई यूनिवर्सिटी में हुई थी.

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) को इंस्टाग्राम पर वक्त बिताना पसंद है. वे इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके फैंस को अपनी जिंदगी में झांकने का मौका देती हैं. आप पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे कि यह वही लड़की है जिसने ‘विवाह’ में छुटकी का रोल निभाया था. अमृता प्रकाश का लुक काफी बदल गया है. वे जब 4 साल की थीं, तब पहली बार कैमरे का सामना किया था. वे डाबर और ग्लूकोन डी जैसे कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं.

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर ‘तुम बिन’ फिल्म से की थी. उन्होंने बाद में मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. ‘विवाह’ फिल्म ने अमृता प्रकाश को काफी लोकप्रिय बना दिया था, जिसमें शाहिद कपूर की साली के रोल में उन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘वी आर फैमिली’ शामिल हैं.