वनराज काव्या का बजेगा बैंड, अनुपमा को होगा अनुज के प्यार का एहसास!

0
150

दोस्तों टीवी का सबसे मशहूर धारावाहिक अनुपमा सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला टीवी सीरियल बन चुका है। इसने टीआरपी लिस्ट में कई बड़ी सीरियल्स को पछाड़ते हुए दूसरे स्थान पर अपनी रैंकिंग मज़बूत कर ली है। इस सीरियल में लीड रोल अनुपमा का क़िरदार निभा रही रूपा गांगुली भी घर-घर में मशहूर हो चुकी है और वहीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इस शो में विलेन यानी काव्या का रोल निभा रही हैं।

यह सीरियल कई ट्विस्ट से गुज़रते हुए अब एक रोमांचक मोड़ पर जा पहुंचा है जहां दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में जहाँ वनराज और काव्या मुसीबत में फंसते दिखाई देंगे वहीं अनुपमा को अनुज का प्यार अपने लिए महसूस होगा।  इस सीरियल के बीते एपिसोड्स में हमने देखा कि वनराज बार-बार अनुज के चरित्र पर कीचड़ उछाल रहा था वहीं अनुज वनराज को वार्निंग देते हुए कहता है कि मुझ पर जितना कीचड़ उछालना है तुम उछाल लो, लेकिन अनुपमा को परेशान मत करो।लेकिन वनराज के बार-बार पुश करने से अनुज अनुपमा के सामने अपने प्यार का इज़हार कर देता है।

समर अनुपमा को समझाएगा की आपको अनुज के जैसा प्यार करने वाला कभी नहीं मिलेगा। उसने आप पर कभी भी ग़लत नज़र नहीं डाली उसने आपको टच तक नहीं किया फिर उससे प्यार करने का फैसला कभी भी ग़लत नहीं होगा।समर अनुपमा और अनुज की जोड़ी को राधा कृष्ण की जोड़ी से तुलना करता है। अनुपमा भी समर की सारी बातें सुनती है और अनुज की साथ बिताए गए अपने सभी पलों को याद करती है। अब आगे देखना है कि क्या अनुपमा अनुज के प्यार की प्रपोज़ल को ऐसेप्ट करती है या रिजेक्ट कर देती है?