25 साल बाद अरशद वारसी ने रजिस्टर्ड कराई शादी, वैलेंटाइन डे पर पत्नी को दिया Surprise

0
26

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कम बात करते हैं. अरशद की शादी मारियो गोरेट्टी से हुई है. उनकी शादी को 25 साल पूरे होने वाले हैं. अरशद और मारिया ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी. ये कपल इस साल अपनी सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाला है. इस खास मौके को अरशद ने एक काम करके और खास बना दिया है.

अरशद और मारिया की शादी को वैलेंटाइन डे पर 25 साल होने वाले हैं. शादी के इतने साल बाद भी कपल ने अभी तक इसे रजिस्टर्ड नहीं कराया था. अपनी 25वीं सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए कपल ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड अब करवा लिया है. दोनों बेहद खुश हैं.

अरशद वारसी और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराया था. मीडिया से बातचीत के दौरान अरशद वारसी ने कहा- ‘कभी भी उनके दिमाग में ये बात नहीं आई कि ये करना जरुरी है. हालांकि उन्हें एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या कोई ऑफिशियल काम करते हुए ये बहुत जरुरी होता है. साथ ही अगर दोनों में से किसी एक की डेथ हो जाए तो काफी प्रॉब्लम आती है.’

अरशद कभी भी अपनी शादी की डेट नहीं बताते हैं. एक्टर का कहना है कि उन्हें और उनकी पत्नी मारिया को बहुत शर्म आती है. ये बहुत अजीब साउंड करता हैं कि वैलेंटाइन डे पर हमने शादी की थी. लेकिन हमने ऐसा जानबूझ कर नहीं किया था, बस इत्तेफाक से हो गया था.