ऋतिक रोशन को कैसे लगी चोट? बैसाखी लिए शेयर किया पोस्ट

0
40

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल में ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है. एक्टर बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपनी इस हालत की वजह के साथ ही दर्द भी के बारे में बताया है.

ऋतिक रोशन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में ऋतिक बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. उनके पेट के हिस्से में भी एक बेल्ट बंधी दिख रही है. फोटो में एक्टर का फेस कुछ उतरा भी लग रहा है. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने लिखा है- गुड आफटरनून, आपमें से कितने लोगों को कभी बैसाखी या व्हीलचेयर पर रहने की जरूरत पड़ी और इससे आपको कैसा महसूस हुआ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इस पोस्ट के साथ एक्टर ने बताया है कि कल उनकी एक मांसपेशी में खिंचाव आ गया था और धीरे-धीरे ये बढ़ गया. बैसाखियां तो बस एक रूपक है अगर आप इसे प्राप्त करते हैं, तो आप इसे प्राप्त करते हैं. अपने कैप्शन में एक्टर ने बताया है कि कैसे कुछ लोग बैसाखी या व्हीलचेयर को इस्तेमाल नहीं करते हैं क्योंकि वो दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग हैं. लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए. इस दौरान उन्होंने अपने दादा जी का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने इसे इस्तेमाल करने से कितना बड़ा नुकसान झेला था.

एक्टर ने लिखा- मुझे याद है कि मेरे दादाजी ने एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठने से इनकार कर दिया था क्योंकि ये उनकी खुद की मजूबत मानसिक छवि के साथ मेल नहीं खाता था. मुझे याद है मैंने कहा था, लेकिन डेडा ये सिर्फ एक चोट है और इसका आपकी उम्र से कोई लेना देना नहीं है. ये चोट को ठीक करने में मदद करेगा और उसे अधिक नुकसान नहीं पहुचांएगा. लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और अजनबियों के लिए मजबूत बनने की छवि दिखाई. इससे उनका दर्द बढ़ गया और इलाज में देरी हुई.