आर्यन खान ने लेंस के डिब्बे में छुपा रखा था ड्र ग्स, व्हाट्सएप चैट से खुलासा- रेगुलर ड्रग्‍ स लेते है किंग खान के बेटे

0
322

आर्यन खान केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। शनिवार की रात को नारको टिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने एक क्रूज पर छापेमारी की जहां रे व पार्टी चल रही थी। बॉलीवुड गलियारों में हलचल तब बढ़ गई जब इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आया। एनसीबीने आर्यन खान से पूछताछ के बाद उन्हें और अन्य 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी की जांच में खुलासा हुआ है कि ड्र ग्स को छुपाने की पूरी तैयारी की गई थी और अलग-अलग जगहों से ड्र ग्स बरामद की गई।


आर्यन खान के आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्र ग्स छुपाकर रखा गया था। इसके अलावा पार्टी में सेनेटरी पैड्स के बीच में भी ड्र ग्स लाए गए थे। इंडिया टुडे को एनसीबी सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान ने अपने लेंस बॉक्स में ड्र ग्स रखे थे। उन्हें रविवार को नारकोटिक ड्र ग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी। अब इस केस की सुनवाई आज दोपहर में होगी। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे आज रेगुलर कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे।


आर्यन खान पर ड्र ग्स के सेवन के आरोप हैं। उनके फोन के व्हाट्सएप चैट से भी अहम खुलासा हुआ है। इसके अलावा इस केस से सामने आए मेमो के मुताबिक आरोपी के पास 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली है, जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।