असित कुमार मोदी ने बताई शो छोड़कर जाने वाले कलाकारों की हकीकत जानिए क्या बोलें !

0
20

टीवी के सबसे पॉपुलर शो और सबका पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी लोग दीवाने हैं। इस शो को चलते हुए 14 साल का समय पूरा हो गया है और अब से अपने 15वें साल में प्रवेश कर चुका है। पिछले काफी समय से इस शो को कई लोग अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में फैंस भी शो छोड़कर जाने वाले सितारों से काफी दुखी हैं। हाल ही में जब शैलेष लोढ़ा को बदलकर सचिन श्रॉफ को शो में लाया गया था तो फैंस को उनकी एक्टिंग बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। वहीं सितारों के शो छोड़कर जाने की भी कई वजहें सामने आई हैं। इन सभी पर अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुलकर अपनी बात रखी है।

असित मोदी ने कहा है कि ‘हम पिछले 13-14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। हम नई कहानियों और आडियाज पर काम कर रहे हैं। जब भी कोई शो छोड़कर जाता है तो मुझे बहुत दुख होता है, क्योंकि मेरे लिए पूरी टीम एक परिवार की तरह है। इतने लंबे समय में हमें एक-दूसरे की आदत हो गई है। असित मोदी आगे कहते हैं कि मैं नहीं चाहता कि लोग शो छोड़कर जाएं’।

शो के प्रोड्यूसर ने आगे कहा- हर किसी की अपनी जरूरत होती है, इसलिए मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा हूं। मैं कई बार उनकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता हूं, क्योंकि जिंदगी में बदलाव जरूरी है। इसलिए हमें इस बदलाव को सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए और अलविदा कह रहे लोगों को प्यार और आशीर्वाद देना चाहिए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि कुछ सितारे इसलिए शो छोड़कर जा रहे हैं, क्योंकि उनकी शो के प्रोड्यूसर्स के साथ अनबन हो गई है। अब ये भी खबरें हैं कि शैलेष लोढ़ा अपना कवि सम्मेलन लेकर आ रहे हैं। यही वजह है कि शो के प्रोड्यूसर को बयान देने के लिए सामने आना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here