अभिषेक की फिल्म का ट्रेलर देख गर्व से चौड़ा हुआ अमिताभ बच्चन का सीना, फैंस के साथ इस तरह शेयर की अपनी ख़ुशी!

0
93

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर देखकर फैंस के साथ-साथ उनके पिता और महानायक अमिताभ बच्चन भी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। बिग बी ने फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्हें अभिषेक के पिता होने पर गर्व है। ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि ‘मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं!’ अमिताभ के साथ ही फैंस भी अभिषेक के नए लुक और उनकी दमदार एक्टिंग की झलक देखकर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं।

मालूम हो कि बॉब बिस्वास 2012 में आई सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ के एक किरदार का नाम था। फिल्म में अभिनेता शाश्वत चटर्जी बॉब के किरदार में नजर आए थे। एक एलआईसी एजेंट था, जो भाड़े पर हत्या करने का काम करता था। भले ही उस फिल्म में बॉब एक सपोर्टिंग किरदार के तौर पर नजर आया था, लेकिन अब दीया अन्नपूर्णा घोष उसे लेकर ही फिल्म बना रही हैं।

‘बॉब बिस्वास’ फिल्म का निर्देशन दिया अन्नापूर्णा घोष ने किया है। फिल्म की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म आगामी तीन दिसंबर को जी5 पर रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर में अभिषेक को देखकर फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि यह उनकी अबतक की सबसे शानदार फिल्म हो सकती है। यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा है जिसमें दर्शकों को लव एंगल भी देखने को मिलेगा। फिल्म में अभिषेक के साथ चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।