मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ‘बैकपोज’ में शेयर की तस्वीर, लोग बोले- फिगर तो देखो!

0
132

दोस्तों टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोग शमी को लेकर अक्सर हसीन जहां को ट्रोल करते रहते हैं लेकिन इसी बीच लोगों का ध्यान शमी की वाइफ ने एक बार फिर से खींच लिया है। हसीन ने अब एक नई फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो को लेकर भी उन्हें लोगों से बुरा भला सुनना पड़ रहा है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर गुरुवार को शेयर की। इसमें उन्होंने ‘बैकपोज’ की अपनी तस्वीर शेयर की है। हसीन ने बताया कि उन्होंने 4 किलो वजन बढ़ाया है। इस तस्वीर को कुछ फैंस ने तो काफी पसंद किया लेकिन कुछ ने उन्हें ही फिगर मेंटेन करने की सलाह दे डाली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

हसीन के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- अपने फिगर पर ध्यान दो। वहीं, काफी यूजर्स ने उनकी तारीफ की। एक ने तो यहां तक पूछ लिया कि आखिर उन्होंने वजन क्यों बढ़ाया। हसीन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी बेटी की भी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती हैं ,हसीन जहां आईपीएल में चीयरलीडर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा मॉडलिंग में भी वह हाथ आजमा चुकी हैं।

उन्होंने कुछ ऐड शूट के लिए भी काम किया है। शमी और हसीन की शादी 6 जून 2014 को हुई थी। कोलकाता की रहने वालीं हसीन एक मॉडल थीं जो बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए चीयर लीडर बनीं। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। बाद में शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ हसीन से शादी की। हालांकि 2018 से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है.।