तारक मेहता छोड़ने के बाद 6 साल में बदल गया ​​दिशा वकानी का लुक देखिए अब कैसी दिखती हैं दयाबेन

0
117

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है, लेकिन इस बार विवाद नहीं बल्कि दयाबेन की वापसी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हालिया एपिसोड में इस बात का इशारा दिया गया था कि दयाबेन जल्द ही अहमदाबाद से मुंबई लौटने वाली हैं, जी हां आपने सही पढ़ा दयाबेन गोकुलधाम लौटने वाली हैं। नवीनतम एपिसोड में, दयाना के भाई सुंदरलाल ने जेठालाल को बताया कि उनकी बहन इस साल नवरात्रि या दिवाली पर मुंबई लौटेगी।

अब दयाबेन की वापसी की खबर के बाद दर्शक इस किरदार को निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं। लेकिन फिर वह वापस नहीं आईं, जबकि निर्माताओं के लिए दिशा वकानी की जगह लेना नामुमकिन था, क्योंकि दिशा वकानी ने जिस तरह से दया का किरदार निभाया है, वह अंदाज शायद किसी और में मिलना नामुमकिन है. ऐसे में दया का किरदार 6 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखाया गया।

लेकिन अब शो के मेकर्स को इस बात का एहसास हो गया है कि दर्शकों के बीच जगह बनाने के लिए एक बार फिर दयाबेन के किरदार को लाने की जरूरत है. तो अब देखना यह है कि शो में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी वापसी करती हैं या कोई और एक्ट्रेस… हालांकि, शो छोड़ने के 6 साल बाद दिशा वकानी काफी बदल गई हैं। शो से ब्रेक लेने के बाद से दिशा लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्हें एक ब्लॉग में देखा गया। छह साल के ब्रेक के बाद दिशा का चेहरा बदल गया है. एक ब्लॉगर ने हाल ही में दिशा से मुलाकात की और चैनल पर वीडियो शेयर किया।

दिशा ने यूट्यूबर से कहा कि कैमरे पर आने से पहले मेकअप कर लेना चाहिए लेकिन उनके दो बच्चे हैं और इस वजह से उन्हें मेकअप करने का भी समय नहीं मिलता है. दिशा ने साल 2017 में तारक मेहता शो छोड़ दिया और बेटी को जन्म दिया। लेकिन छह साल बाद भी उनकी तारक मेहता में एंट्री नहीं हुई. दिशा वकानी अपनी बेटी के कुछ समय बाद एक बेटे की मां बन गई हैं। इस बीच दिशा फिलहाल अपने दोनों बच्चों और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।