सुष्मिता सेन के बाद ट्रोलर्स के निशाने पे आईं Kriti Sanon, सूजा हुआ चेहरा देख पूछ लिया ये अटपटा सवाल जानें

0
110

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फैंस को हमेशा चमकती हुई दिखाई देती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस के फैंस ने जैसे ही कृति को देखा तो वे हैरान परेशान और शॉक्ड रह गए. कृति का चेहरा सूजा हुआ नजर आया. ऐसे में कृति के चाहने वाले उनसे सवाल पूछने लगे कि क्या उन्होंने चेहरे पर कुछ कराया है? सवालों से कृति का कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है.

कृति सेनन का हाल में ही अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने नए ब्रांड के प्रोडेक्ट के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. कृति अपने फैंस के सामने इंस्टा पर लाइव आईं जिसके बाद उनके फैंस उन्हें देखते ही रह गए. कृति जब अपने पेज से लाइव आईं तो उनका चेहरा सूजा दिखाई दे रहा था. वहीं उनकी आंखें भी काफी सूजी सी लग रही थीं. एक्ट्रेस की आईब्रोज भी काफी मोटी लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन का ऐसा हाल देखकर हर कोई हैरान था. लोग कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने बॉटॉक्स कराया है. एक यूजर ने कहा- लगता है कृति ने भी बोटॉक्स करवा लिया. दूसरे ने कहा कि आपने चेहरे पर कुछ कराया है क्या?

अन्य ने कहा- अरे कृति क्या करा लिया, यार पहले क्यूट लगती थीं, अभी बेकार लग रहा है.

 

कृति सेनन से पहले सुषमिता सेन भी अपने सूजे हुए चेहरे को लेकर ट्रोल हो रही हैं. हाल में ही वह एक इवेंट में नजर आईं. जहां उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी थी. सुष्मिता के फेस ने सभी का ध्यान खींचा. उनका चेहरा काफी सूजा हुआ था.