अब ऐसी दिखती है “जिया धड़क धड़क” गाने की अभिनेत्री, काम न मिलें पर डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस!

0
233

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म ‘कलयुग’ में नजर आई स्माइली सूरी को आप नहीं भूले होंगे। जी हाँ वहीँ लड़की जो उस समय सांवली सी, स्लिम ट्रिम नजर आई थी और उसके एक सांग जिया धड़क धड़क ने काफी खलबली मचाई थी। इन दिनों स्माइली का वजन काफी बढ़ गया है और वे अब डि’प्रेश’न से लड़ने के लिए पोल डांस करती है। एक इंटरव्यू के दौरान ही उन्होने बताया कि वे बचपन से ही डांस कर रहीं है और अलग-अलग तरह के डांस करती है। डि’प्रेश’न में जाने के बाद उन्होंने पोल डांस शुरू किया।

बता दे की स्माइली के डि’प्रेश’न में जाने की वजह उनकी दादी और पापा की डेथ है। इन दोनों की डेथ के बाद स्माइली ने अपनी ज़िंदगी का सब खो दिया जिस वजह से वे डि’प्रेश’न में चली गई और उससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने पोल डांस करना शुरू कर दिया। स्माइली इसके लिए कई महिलाओं को प्रेरित भी करती है।

बता दें की 2014 में विनीत बंगेरा से स्माइली ने शादी की लेकिन अब दोनों अलग रहते है। स्माइली के फ़िल्मी सफर की बात करें तो वो ज्यादा ख़ास नहीं रहा लेकिन धड़क धड़क गाने की वजह से वे काफी फेमस हुई। बता दें की फ़िल्मी इंडस्ट्री से इनका पुराना नाता है महेश भट्ट और मुकेश भट्ट दोनों ही स्माइली के मामा है वहीं इमरान खान उनके कजिन हैं। फिल्म जहर में ये असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी है।