NCB ऑफिस के बाहर पापा से परेशान हुए आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट, पिता की इस बात पर पहले पीटा सिर!

0
163

क्रूज ड्रग केस में एनसीबी के हत्थे चढ़े अरबाज मर्चेंट 26 नवम्बर के दिन एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे थे। अरबाज मर्चेंट के साथ उनके पिता असलम मर्चेंट भी थे। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अरबाज मर्चेंट एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के बाद बाहर निकल रहे थे। इस दौरान वहां पर मौजूद पपाराजियों ने उनसे फोटो क्लिक करवाने के लिए कहा तो असलम मर्चेंट ने अपने बेटे अरबाज मर्चेंट से पोज देने के लिए कहते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज जरा तनाव में हैं और वे अपने कार की तरफ बढ़ना चाह रहे हैं। मगर पिता बार-बार उन्हें पोज देने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। एक पल के लिए तो अरबाज अपने पिता की बात मान लेते हैं मगर उन्हें ये काफी आकवर्ड लगता है और वे इसका विरोध करते हैं। पिता असलमन को मना करते हुए झुलझुलाए अरबाज कह रहे हैं- ‘स्टॉप इट डैड.’ वे पैपराजी के सामने अपना माथा भी पीटते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसपर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।किसी को ये काफी फनी लग रहा है तो किसी का ऐसा मानना है कि अरबाज को अपने पिता की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर कथित ड्रग्स पार्टी में अरबाज मर्चेंट, आर्यन खान और मुनमन धमेचा सहित अन्य लोगों को एनसीबी की टीम ने पकड़ा था। इसके बाद सभी एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। फिर सभी को मुंबई की आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। करीब एक महीने बाद तीनों को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी।