इरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ प्री-वेडिंग समारोह की शुरुआत की, देखिये फोटोज…

0
16

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी से पहले का जश्न शुरू हो गया है। वह 3 जनवरी, 2024 को अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। बड़े दिन से पहले, परिवारों ने केलवन समारोह के साथ जश्न की शुरुआत की।

इरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने केलवन समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं। इस कार्यक्रम में इरा के कुछ दोस्तों के साथ उनके दोनों परिवार के सदस्य भी शामिल हुए। विशेष अवसर के लिए, इरा ने पेशवाई नथ (एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शैली की नाक की अंगूठी) के साथ एक साड़ी पहनी थी। नूपुर ने ट्रेडिशनल लुक चुना।

पहली तस्वीर में इरा नूपुर को देखती नजर आ रही हैं, जो उन्हें चम्मच से खाना खिला रहे थे। कुछ फूलों और मोमबत्तियों से घिरी भोजन से भरी एक थाली भी दिखाई दे रही है। इसके बाद इरा और नुपुर की एक छोटी सी क्लिप आई, जिसमें उन्होंने उसे खाना खिलाया। नुपुर को खाना खिलाने से पहले इरा मराठी में बात करती है और कमरे में मौजूद सभी लोग उसकी सराहना करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इसके बाद दूल्हा-दुल्हन की अपने मेहमानों के साथ कई समूह तस्वीरें ली गईं। मेहमानों में इरा की दोस्त मिथिला पालकर और ज़ैन मैरी खान भी शामिल थीं। रीना दत्ता लाल साड़ी में उनके साथ शामिल हुईं।

तस्वीरें साझा करते हुए, इरा ने एक कैप्शन नहीं दिया और केवल कई इमोजी जोड़े। उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रिया चक्रवर्ती ने टिप्पणी अनुभाग में उन्हें ‘प्यारा’ कहा। ऋचा चड्ढा और मिथिला ने भी कई पसंदीदा इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

केलवन समारोह विवाह पूर्व उत्सवों की शुरुआत का प्रतीक है जहां जल्द ही होने वाले दूल्हे और दुल्हन के परिवार एक-दूसरे के परिवारों को आमंत्रित करते हैं। वे भोजन के लिए शामिल होते हैं और उपहारों का आदान-प्रदान भी करते हैं। इरा और नुपुर की पिछले साल सगाई हुई थी। बाद में उन्होंने मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक सगाई पार्टी की मेजबानी की। आमिर ने पहले खुलासा किया था कि इरा की शादी 3 जनवरी को होगी।