उर्फी जावेद ने कीबोर्ड से बनाया अपना नया लुक, फैंस ने कहा ‘बहुत गंदा लग रहा है’

0
155

उर्फी जावेद किसी भी चीज़ से पोशाक बना सकते हैं। इस बार, उसकी प्रेरणा कीबोर्ड थी! अपने नए इंस्टाग्राम वीडियो में, उर्फी पैंट पहने हुए दिखाई दे रही है जिसे उसने कीबोर्ड बटन से बनाया है। इस लुक से उर्फी ने पुरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

उर्फी ने अब इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें वह एक जोड़ी पैंट पहने हुए दिखाई दे रही है जिसे उसने कीबोर्ड से बनाया है। यह काला और सफेद है और बिल्कुल रचनात्मक दिखता है। उर्फी फिर से टॉपलेस हो गई और उसने अपनी छाती को कीबोर्ड से ढक लिया। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था। उनकी पोस्ट का शीर्षक था, “Campooter. The pants are made from the keys of keyboards (sic)!!”

प्रशंसक उर्फी जावेद की रचनात्मकता से आश्चर्यचकित थे। वे उसकी प्रशंसा करने के लिए उसके पोस्ट के कमेंट अनुभाग में गए। नीचे कुछ मजेदार कमेंट देखिए-

उर्फी जावेद को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि मिली। इससे पहले, उर्फी ने कई टीवी शो में अभिनय किया था। उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्हें ‘मेरी दुर्गा’ में आरती, ‘बेपनाह’ में बेला और ‘पंच बीट सीजन 2’ में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो एएलटी बालाजी पर स्ट्रीम हुआ था। 2016 से 2017 तक, उओर्फी ने स्टार प्लस के ‘चंद्र नंदिनी’ में छाया की भूमिका निभाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के ‘सात फेरो की हेरा फेरी’ में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उर्फी जावेद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं, और बाद में ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई। उर्फी जावेद को आखिरी बार ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में एक शरारती कलाकार के रूप में देखा गया था।