यदि मिल जाए सड़क पर गिरे हुए पैसे तो समझ जाइये इस बात का इशारा!

0
180

दोस्तों अक्‍सर जब हम कही बाहर जाने लगते है, तो कभी कभी ऐसा भी होता है, कि हमे सड़क पर पड़े रूपये या फिर सिक्‍के मिल जाते है। हम लोग इस घटना को आम बात मानते है, पर ऐसा नही है। यह भी आपको कुछ बातो के संकेत देनी की कोशिश होती है, पर हम लोग इस संकेत को समझ नही पाते है।  हमारे शास्‍त्रों के अनुसार अगर आपको सडक पर सिक्के नोट गिरे दिखाई पड़ते हैं तो ये आपके निकटतम भविष्य में धन से सम्बन्धित समस्या दूर होने के संकेत माने जाते है। आपको बता दे कि धन होने का अर्थ है, शक्ति, सत्‍ता से परिपूर्ण होना। जिस भी व्‍यक्ति के पास धन है, उसे समाज में सदा ही ऊँची नजरों से देखा जाता है।

बता दे कि धन में एक प्रकार की ऊर्जा होती है, जिसे व्‍यक्ति चाहे तो सकारात्‍मक तरीके से प्रयोग करे। चाहे तो नकारात्‍मक तरीके से करे, वो उसके विवेक पर निर्भर करता है। बता दे कि प्रात: काले अचानक धन का मिलना शुभ संकेत माना जाता है, कई देशों में तो सिक्‍के मात्र धन नही बल्कि गुडलक चार्म होते है, भारत में तो कई जगह सिक्‍कों की पूजा की जाती है। धन को भारत में भगवान का दर्जा दिया गया है, लक्ष्‍मी मां को धन की देवी के रूप में पूजा जाता है। अचानक से धन मिलना भगवान का आशीर्वाद माना जाता है।

आपको बता दे कि सड़क पर अचानक सिक्‍के मिलने का अर्थ है, कि आपके जीवन में जल्‍द ही कुछ नया होने वाला है। आगर आपने कुछ कार्यो को को ठाना है, उसी समय आपको गिरा हुआ सिक्‍का मिल जाये, तो वो काम जल्‍द शुरू होने के संकेत देता है। इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।