KGF 2 के रॉकी भाई की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, Yash और Radhika Pandit ने सालों छुप-छुप कर किया प्यार

0
95

केजीएफ चैप्टर 2 की सफता के बाद साउथ एक्टर यश इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में यश की पत्नी यानी राधिका पंडित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें खूबसूरत लोकेशन के साथ-साथ रोमांटिक पलों की भी एक झलक देखने को मिल रही है.

पोस्ट में देखने को मिल रहा है कि यश अपनी वाइफ से नजरें नहीं पटा पा रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में वो अपनी वाइफ के चीक्स पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं राधिका प्यारी सी स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. मालूम हो यश का वाइफ राधिका पंडित खुद भी एक्ट्रेस हैं.

वो टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सबसे ज्यादा उन्हें टीवी शो नन्दगोकुल और सुमनगली के लिए जाता जाता है. राधिका ने साल 2008 में फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत मोग्गिना मनसू फिल्म से की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ के फिल्मफेर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

वहीं अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2007 में राधिका की मुलाकात यश से नन्दगोकुल नाम के शो के सेट पर हुई थी. कुछ ही फिल्मों में साथ काम करने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

हालांकि अपने रिश्ते को इस कपल ने सालों तक दुनिया से भी छुपा कर रखा, और साथ में मीडिया के सामने आने से भी बचते रहे.उसके बाद साल 2016 अगस्त में इस कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली. साथ ही परिवार वालों और दोस्तों की उपस्थिति में दिसंबर ने इस कपल ने बैंगलोर में शादी कर ली. इस कपल के घर साल 2018 में एक बेटी हुई.

राधिका ने शादी से पहले यश के यशो मर्गा फाउंडेशन के लिए भी काम किया, जिसे किसानों और मजदूरों के लिए यश ने शुरू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here