पति Sidharth Malhotra के लिए Kiara Advani ने रखा करवा चौथ का व्रत, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो देखें

0
116

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने 2023 में शादी की हैं. ऐसे में इस बार सभी अपना पहला करवाचौथ रखेंगीं. इस लिस्ट में कियारा आडवाणी भी शामिल हैं. एक्ट्रेस भी अपने लविंग हसबैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पहला करवाचौथ का व्रत रख रही है. कियारा अपने पति सिद्धार्थ ​​के होम टाउन नई दिल्ली में हैं और अपना पहला करवा चौथ अपने ससुराल वालों के साथ मना रही हैं. इन सबके बीच कियारा ने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

कियारा आडवाणी ने करवाचौथ से एक दिन पहले अपने ससुराल वालों के साथ खूब मस्ती की. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरीज पर कुछ फोटोज भी शेयर की है. पहली फोटो में तस्वीर में कियारा ने पैनकेक दिखाया. जिस पर कैप्शन में लिखा फास्ट डे. एक्ट्रेस ने सरगी में पेन केक का लुफ्त उठाया.

पेन केक के साथ उन्होंने दूसरी तस्वीर में अपनी मिनिमल मेहंदी की झलक भी शेयर की. कियारा ने अपने हाथ पर मेहंदी से छोटा सा स्टार बनवाया हुआ था. एक्ट्रेस ने शगुन के लिए जरा सी मेहंदी लगाई थी. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टी नहीं की गई है की वह व्रत हैं या नहीं.

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ 2018 से डेटिंग कर रहे थे. लेकिन फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान कियारा का सिद्धार्थ का रिश्ता खुलकर दुनिया के सामने आ गया. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि इस जोड़े ने मीडिया में अपना ‘सिर्फ दोस्त’ रुख बरकरार रखा था, लेकिन फैंस को इनकी आंखों में एक-दूजे के लिए बेइंतहा मोहब्बत साफ दिख गई थी. जिसके बाद दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ग्रैंड वेडिंग की.