जब कैमरे पर पोज देने के चक्कर मे मलाइका की ड्रेस ने दिया धोखा, उप्स मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस!

0
224

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब भले ही फिल्मों में काम ना करती हो मगर वह लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जिन्हें बॉलीवुड की परियों का नाम दिया गया है और वह हमेशा ही अपने शानदार फिटनेस और बेहतरीन आउटफिट्स की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा भले ही 47 साल की हो चुकी हो मगर उनके बोल्ड अंदाज और हॉटनेस को देख कोई भी उनके उम्र का अंदाज़ा नही लगा सकता है। मलाइका की खूबसूरती आज भी उन्हें 26 साल का ही बनाये रखती हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड तस्वीरों के साथ साथ अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से मुश्किलों में पड़ते हुए देखा गया है और तो और उन्हें कई बार ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है।

वही इन सब के बीच मलाइका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। साल 2020 के इस वीडियो में मलाइका मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मलाइका ने पीले रंग का फ्लोर स्विमिंग वन शोल्डर गाउन पहन रखा है जिसमे पीले रंग के कई शेड्स थे। गाउंन दिखने में काफी हॉट और बेहतरीन नजर आ रही है। इस आउटफिट्स में मलाइका वैसे तो काफी शानदार नजर आ रही हैं।

लेकिन मुश्किल तब हुई जब मलाइका ने कैमरे के आगे पोज देना शुरू किया और फिर उप्स मोमेंट की शिकार हो गई। दरअसल, उनकी वन शोल्डर ड्रेस ऊपर से कुछ लूज थी जिसके वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा । हालांकि, मलाइका ने इस सिचुएशन को अच्छे से संभाल लिया और उन्होंने बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से दोबारा रेट कार्पेट पर जाकर कैमरे के सामने पोज़ दिया।

आपको बतादें कि उस दौरान ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से ये वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा हैं। यही नही कई लोग तो मलाइका को ट्रोल करना भी शुरू कर चुके हैं। हालांकि ये पहली बार नही है जब मलाइका इस तरह ऊप्स मोमेंट को शिकार हुई हो, इससे पहले भी उनके साथ कई मौकों पर ऐसा हो चुका है।