न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान, बताया कौन होगा संपत्ति का वारिस!

0
335

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत हैं। आज के समय में जितनी बड़ी उनकी फैन फॉलोइंग है वह किसी ज़माने में कभी राजेश खन्ना की हुआ करती थी। सलमान ने फिल्मों में काम करने के साथ साथ ही कई नए चेहरों को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया है जिससे वह बॉलीवुड के गॉडफादर के नाम से भी जाने जाते हैं। खबरें यहां तक की भी आती हैं बॉलीवुड इनके इशारे पर ही चलता है।

बता दे की सलमान खान भले ही 55 साल के हो गए हो लेकिन अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। मगर सच्चाई यह भी है कि वह उम्र के जिस पड़ाव पर पहुंच चुके हैं वहां शादी होनी भी मुश्किल है। मगर आज भी हज़ारों लाखों लड़कियां सलमान खान पर अपनी जान छिड़कती हैं। सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की तो बीवी और बच्चों का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। तो सवाल यह है कि सलमान खान अपनी संपत्ति का क्या करेंगे?

अभिनेता सलमान खान ने इसके बारे में बात करते हुए बताया कि मैं शादी करूं या ना करूं मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी। अगर मैं शादी नहीं करता हूँ तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी। आपको बता दें कि सलमान खान 2300 करोड़ रुपए के मालिक हैं। इसके अलावा मुंबई से बाहर लोनावला में उनका एक बड़ा फॉर्म सलमान खान लगातार वर्किंग मोड में है। उन्होंने हाल में ही अभी बिग बॉस सीज़न 14 की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह अपनी आने वाली फिल्म अंतिम की जोर शोर से प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसके बाद उनकी फिल्म टाइगर 3 आएगी, जिसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ जमेगी।