परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पहले करवा चौथ की फोटोज शेयर कीं, देखें

0
110

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने अपने पहले करवा चौथ उत्सव को इस तरह से मनाया, जिसमें युगल लक्ष्यों को प्राप्त किया गया। परिणीति ने विनम्रतापूर्वक अपने विशेष दिन की छवियों की एक श्रृंखला साझा की, जो उनके आनंदमय उत्सव की एक झलक पेश करती है।

परिणीति ने एक शानदार लाल पारंपरिक पहनावा पहना था, जिसके साथ गुलाबी चूड़ियाँ, झुनके (झुमके) और एक बिंदी भी थी। इस दौरान राघव चड्ढा ने सदरी के साथ पीला कुर्ता पायजामा पहना। एक तस्वीर में यह जोड़ा कैमरे के सामने मुस्कुराता नजर आ रहा है, जिससे उनकी खुशी साफ झलक रही है। एक अन्य तस्वीर में एक मधुर क्षण कैद है, जिसमें राघव परिणीति के हाथों पर स्नेहपूर्वक मेहंदी लगा रहा है।

परिणीति ने कैप्शन में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “पहला करवा चौथ मुबारक हो मेरी जान।” इससे पहले, उन्होंने शुभ करवा चौथ उत्सव की एक तस्वीर दिखाते हुए एक इंस्टाग्राम कहानी साझा करते हुए अपने अनुयायियों को अपनी जटिल मेहंदी की एक झलक दी थी। मेहंदी कला में हाथ में छन्नी (छन्नी) पकड़े एक महिला का चित्रण दिखाया गया है, साथ ही लिखा है, “चांद इमोजी के साथ इंतजार कर रही हूं।”

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के आलीशान लीला पैलेस होटल में सात फेरे लिए। उनके विवाह समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ-साथ मनोरंजन उद्योग और राजनीति की प्रसिद्ध हस्तियों की उपस्थिति शामिल थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

उल्लेखनीय उपस्थित लोगों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​शामिल थे।

ऐसा माना जाता है कि राघव और परिणीति की मनमोहक प्रेम कहानी की शुरुआत लंदन में हुई थी, जहां दोनों ने कथित तौर पर एक ही कॉलेज में पढ़ाई की थी। काम के मोर्चे पर, परिणीति इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों, अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के जीवन पर केंद्रित है।