भूमि पेडनेकर और बहन समीक्षा को जुड़वा बहनें होना पड़ा भारी, प्लास्टिक सर्जरी बताकर लोग कर रहे ट्रोल देखें

0
37

सोशल मीडिया पर कौन किसे कब ट्रोल करने लगे, हो जाए इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. बॉलीवुड सितारे आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. कुछ पलटकर मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं, तो कुछ चुप रहकर चीजें इग्नोर कर देते हैं. कुछ ऐसा ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ हुआ. लेकिन छोटी बहन समीक्षा ने लोगों का मुंह बंद कर दिया.

भूमि और उनकी बहन समीक्षा का चेहरा लगभग सेम हैं. दोनों को साथ देखकर पहचानना मुश्किल हो जाता है कि कौन भूमि है और कौन समीक्षा. अब इसी चीज को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों दोनों को प्लास्टिक सर्जरी का नाम देकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samiksha Pednekar (@samikshapednekar)

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर ने एक साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों बहनें लिपस्टिक लगाते हुए दिख रही हैं. दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो पर कुछ लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी तो कुछ ने दोनों बहनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया.

कमेंट में कुछ ने लिखा भूमि और उनकी समीक्षा बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं. इसी बीच कुछ यूजर यह कहकर उन्हें ट्रोल कर कहा प्लास्टिक सर्जरी कराई है. एक यूजर ने लिखा, “प्लास्टिक में जिंदगी काफी शानदार होती है.” इस पर समीक्षा ने पूछा, “प्लास्टिक मतलब?” एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, “जब हमारे पास एक ही सर्जन होता है तो, ऐसा ही होता है.” इसके जवाब में समीक्षा ने लिखा, “या शायद एक ही माता-पिता?”