शर्मीले दिखने वाले Sunny Deol ने जब लड़की को छेडा, घर पर मारने पहुंचा भाई और फिर…

0
101

‘गदर 2’ एक्टर सनी देओल हर तरफ छाए हुए हैं। तारा सिंह बनकर उन्होंने सबके दिल एक बार फिर जीत लिए। फिल्म की रिलीज के बाद उनकी फैन फॉलोइंग एक बार फिर आसमान छू रही है। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड दिए। रिलीज के 20 दिन बाद भी ये फिल्म देखने वालों की भीड कम नहीं हो रही। जल्द ही ‘गदर 2’ 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। इसी बीच अब एक्टर का एक पुराना किस्सा सामने आया है।

सबसे शांत और शर्मीले एक्टर कहे जाने वाले सनी देओल ने अपनी जवानी में कितनी बदमाशी की है, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। उन्होंने अब खुद अपनी एक ऐसी कहानी सुनाई है जिसे सुनकर एक्टर के फैंस को बडा झटका लगेगा। शांत रहने वाले सनी ने सडक चलती एक लड़की के साथ कुछ ऐसा किया था जिसका पता चलते ही सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया है। एक्टर की उस हरकत के बारे में सुनकर सभी हैरान हैं।

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पुराने दिनों की बातें करते हुए सनी देओल ने खुलासा किया कि उन्होंने एक लड़की को छेड़ा है। इसके चक्कर में वो तो पीटते-पीटते बचे थे। सुनकर आपको भी शॉक लगा होगा लेकिन खुद सनी देओल ने इस बात को रिवील किया है। ये घटना तब की है जब वो स्कूल या कॉलेज में थे। उन्होंने कहा, “जो यंगस्टर्स होते हैं कि जैसी कोई लड़की आई तो छेड़ दिया, छेड़ना मतलब कुछ भी ऐसा बोलना। ये नहीं कि कोई बदतमीजी करनी चाहिए। तो मैं सड़क पर था, गाड़ी में हम लोग जा रहे थे तो कोई खूबसूरत लड़की थी तो मैंने शायद कुछ कहा होगा उसको।”

सनी ने बताया उसे छेड़ने के बाद, वो अपने दोस्त के घर वापस चले गए और जैसे ही वो बिल्डिंग में घुसे उन्हें गेट पर एक कार के रुकने की जोरदार आवाज आई। एक्टर ने कहा, “मैं ऐसा था जैसे क्या हुआ? मुझे पता चला कि वो उसकी बहन थी। तभी अचानक मेरा गार्ड नीचे चला गया। मैंने कहा मैं गलत हूं। अगर आप मुझे मारना चाहते हैं तो मुझे मारें क्योंकि मैं गलत हूं। अगर मैंने तुम्हारी बहन से कुछ कहा तो मैं गलत हूं। ये एक ऐसा तरीका है जिसका मैं हमेशा अपनाता हूं। जब मैं गलत होता हूं तो मैं गलत होता हूं।”