रणदीप हुडा ने मणिपुरी रीति-रिवाज से की शादी, देखें दूल्हा-दुल्हन का लुक और शादी का वीडियो

0
104

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों स्टार्स ने मणिपुरी अंदाज में शादी की. उनकी शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रणदीप हुडा और लीन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

उन्होंने बुधवार को मणिपुर में एक निजी समारोह में शादी कर ली। लिन लैशराम एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. लिन ने 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में काम किया था। इसके बाद लीन ने मणिपुर की मुक्केबाज मैरी कॉम की जीवनी में भी काम किया। इसके अलावा उन्होंने रंगून और जानेजान जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया है.

रणदीप और लीन पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है। रणदीप हुडा 44 साल के हैं, जबकि लीन उनसे 10 साल छोटी हैं। लीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह मॉडलिंग की दुनिया में भी एक बड़ा नाम हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

रणदीप हुडा और लीन की शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें रणदीप हुडा और लिन दोनों मणिपुरी परंपरा के परिधान में नजर आ रहे हैं. रणदीप की दुल्हन लिन को सोने से सजाया गया है और दोनों मणिपुरी शैली में शादी समारोह कर रहे हैं। रणदीप हुडा ने शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

दुल्हन लिन के आउटफिट की बात करें तो वह मणिपुरी आउटफिट में नजर आईं। तस्वीरों में, रणदीप पारंपरिक सफेद सूट में दूल्हे के रूप में बहुत खूबसूरत लग रहे थे, जबकि रणदीप की दुल्हन ने मोटे कपड़े से बनी लिन पोटलोई या पोलोई (दुल्हन की पोशाक) और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट पहनी थी। मणिपुरी दुल्हन के रूप में लिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में रणदीप और लीन की शादी में निभाई गई रस्मों की झलकियां दिखाई गई हैं।