रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ घृष्णेश्वर और त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन देखें

0
36

एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा के साथ महाराष्ट्र के घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन किए. रवीना ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की, जिनमें वह और उनकी बेटी मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस माथे पर तिलक लगाए दिख रही है. उन्होंने व्हाइट सूट पहना है. वहीं बालों को ओपन रखा है. वहीं बाकी तस्वीरों में वह अपनी बेटी राशा के साथ नजर आ रही हैं. राशा ने सी ब्लू कलर का सूट पहना है. वह भी माथे पर चंदन लगाए नजर आ रही हैं.

कैप्शन के लिए अभिनेत्री ने लिखा, “ओम नमः शिवाय”. बता दें कि घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले के वेरुल गांव में है. यह 12 ज्योतिर्लिंग मंदिरों में से एक है। त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर महाराष्ट्र के नासिक जिले में त्र्यंबकेश्वर तहसील के त्र्यंबक शहर में एक प्राचीन हिंदू मंदिर है.

रवीना को हाल ही में उनकी नवीनतम रिलीज ‘पटना शुक्ला’ में देखा गया. इस फिल्‍म की कहानी एक निडर वकील के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छात्र को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में लेती है. लेकिन जल्‍द ही उसे पता चलता है कि वह एक मुख्यमंत्री उम्मीदवार के खिलाफ खड़ी है. ‘पटना शुक्ला’ डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.