रिसेप्शन पार्टी में रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के छुए पैर, एक पल में भुलाई वर्षों पुरानी खटास

0
85

70 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रेखा इस उम्र में भी लाखों लागों के दिलों में राज करती हैं। हाल ही में रेखा विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं। इस पार्टी में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शमिल हुईं। इस रिसेप्शन पार्टी का एर वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

रेखा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 69 वर्षीय अभिनेत्री इस वीडियो में 77 वर्ष के शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। रेखा को वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम की ओर बढ़ती हैं और दोनों को गले से लगाती हैं। इसी दौरान अभिनेत्री गले लगाने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के पैर भी छूती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेस्ली टिमिन्स और साची नायक की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए 28 अक्टूबर की रात को बॉलीवुड के कई सितारे इकट्ठा हुए थे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जिंदगी के एक मोड़ पर उनकी और रेखा की बातचीत नहीं होती थी। उन्होंने कहा था, ‘किसी मुद्दे के चलते हमारे बीच मतभेद थे। उसके बाद, हमने 20 साल से अधिक समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी।’ उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी पूनम ही थीं, जिन्होंने दोनों का पैचअप कराने में मदद की।

हाल ही में सामने आए इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। दोनों साथ में रामपुर के लक्ष्मण, दो यार, कशमकश, कहते हैं मुझको राजा, जानी दुश्मन, परमात्मा, माटी मांगे खून, मुकाबला और चेहरे पे चेहरा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।