साई पल्लवी या फिर जाह्नवी, कौन बनेंगी रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में माता सीता? मेकर्स ने कर लिया फाइनल!

0
21

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इसमें वह भगवान श्रीराम के रोल में नजर आएंगे. वहीं, माता सीता के किरदार में सई पल्लवी दिखेंगी. हाल ही में खबरें आईं कि मेकर्स ने सई पल्लवी को रिप्लेस कर जाह्नवी कपूर को मां सीता के रोल के लिए चुन लिया है. लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये खबर पूरी तरह झूठी है. ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के अपोजिट कोई और नहीं बल्कि सई पल्लवी ही नजर आएंगी.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रामायण’ के लिए सभी सितारों की कास्टिंग फाइनल हो चुकी है. फिल्म से जुड़े एक सोर्स से पूछा गया कि क्या मेकर्स ने सई पल्लवी को जाह्नवी कपूर से रिप्लेस कर दिया है? इस सवाल पर सोर्स ने जवाब देते हुए कहा- ‘नहीं, यह बिल्कुल झूठ है. कुछ लोग मीडिया और इंडस्ट्री में फिल्म की कास्टिंग को लेकर कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, रामायण में माता सीता के किरदार के लिए कभी भी जाह्नवी कपूर को अप्रोच नहीं किया गया है. मेकर्स की चॉइस शुरुआत से ही आलिया भट्ट या फिर साई पल्लवी में से एक रही हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

रणबीर कपूर और सई पल्लवी की फिल्म ‘रामायण’ में सनी देओल हनुमान के किरदार में दिखेंगे. वहीं, रावण बनकर सुपरस्टार यश अपना जलवा बिखेरेंगे. ‘रामायण’ के निर्देशन का जिम्मा नितेश तिवारी ने उठाया है. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. इस साल मार्च में फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सबसे पहले मुंबई में होगी. जिसके लिए रणबीर कपूर 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे. इसके बाद रणबीर कपूर लंदन में लंका दहन का सीन शूट करेंगे और उस दौरान यश भी फिल्म की टीम को जॉइन करेंगे.

बताया जा रहा है कि ‘रामायण’ तीन पार्ट में रिलीज होगी. सनी देओल इस साल मई में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगे. हालांकि, पहले पार्ट में उनका सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस होगा. दूसरे और तीसरे पार्ट में सनी देओल को अच्छा-खासा स्पेस मिलेगा. वहीं चर्चा है कि रावण के भाई विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति से मेकर्स से बातचीत चल रही है.